Oneplus ne Lounch kiya Dunia ka sabse Phela 5G Gaming Smartphone

Oneplus ne Lounch kiya Dunia ka sabse Phela 5G Gaming Smartphone

Oneplus ने Lounch किया Dunia का पहला 5G Gaming smartphone

यह कोई रहस्य नहीं है कि प्रसिद्ध चीनी Falgship Smartphone निर्माता, निश्चित रूप से, मैं oneplus 5G Smatphone तैयार करने के अलावा किसी और के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। और इतना ही नहीं क्योंकि यह अगली पीढ़ी के Mobile network के साथ संगत क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 का उपयोग करने वाले पहले स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक होगा।
जैसा कि कंपनी, निश्चित रूप से, वनप्लस अब कहती है कि वह MWC 2019 मेले में अपने नए 5 जी स्मार्टफोन का प्रदर्शन करेगी और इस स्मार्टफोन की सबसे रोमांचक बात यह है कि यह मुख्य रूप से गेमिंग पर केंद्रित होगा।


इसलिए, प्रसिद्ध चीनी smartphone निर्माता, निश्चित रूप से, वनप्लस सलाह देता है कि बार्सिलोना में MWC 2019 के दौरान क्वालकॉम बूथ पर इसका स्थान होगा। वहां, प्रतिभागी OnePlus 5G प्रोटोटाइप पर 5G गेमिंग सुविधाओं को भी आज़मा सकते हैं, जो OnePlus MWC 2019 में पेश करेंगे।
इसके अलावा, यह संभव है कि इस स्मार्टफोन का मुख्य आकर्षण कम विलंबता के साथ तेजी से नेटवर्क तक पहुंच हो और इन सभी चीजों के अलावा हमें स्नैपड्रैगन 855 का भी धन्यवाद करना चाहिए, क्योंकि यह वनप्लस 5G प्रोटोटाइप को गेमिंग के बहुत सारे और दिखाने की अनुमति देगा। प्रदर्शन।


हालांकि, जाने-माने फ्लैगशिप स्मार्टफोन निर्माता, वनप्लस के सीईओ, पेटे लाऊ ने एक प्रसिद्ध मीडिया पोर्टल, द वर्ज के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि 5 जी मॉडल $ 200 और $ 300 के बीच पारंपरिक 4 जी मॉडल की तुलना में अधिक महंगा होगा। नवीनतम मॉडल, वनप्लस 6T, $ 549 से शुरू होता है।
इन सभी बातों के अलावा, जाने-माने चीनी स्मार्टफोन निर्माता, वनप्लस ने भी पुष्टि की कि यह डिवाइस वनप्लस 6 टी का उत्तराधिकारी नहीं होगा, बेशक, वनप्लस 7. वनप्लस का सीमित संस्करण वाला डिवाइस होगा, जिसमें 5 जी और 5 के साथ फोकस होगा। जुआ खेलने के। मूल रूप से, इस तकनीक के साथ संगत भविष्य के उपकरणों को डिजाइन करने में अपने इंजीनियरों की मदद करने के लिए विचार एक संदर्भ डिजाइन है।


जबकि प्रसिद्ध Flagship निर्माता oneplus ने यह भी कहा कि यह यूरोप में 5G स्मार्टफोन Lonchकरने वाला पहला Smartphone होगा। इसके अलावा, वनप्लस के सीईओ, पेटे लाउ ने कहा कि "हमें 5 जी उत्पाद की भारी बिक्री की उम्मीद नहीं है, क्योंकि यह अभी भी शुरुआती स्तर पर है, लेकिन 2020 तक स्थिति काफी भिन्न हो सकती है"।लेकिन, तथ्य यह है कि वनप्लस इस दौड़ में अकेला नहीं है, क्योंकि जानी-मानी चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi 5G तकनीक पर भी काम कर रही है, और पिछले साल स्नैपड्रैगन 855 के साथ Mi Mix 3 के प्रोटोटाइप का प्रदर्शन किया था।


Comments

Popular posts from this blog

डिजिटल मार्केटिंग क्या है? What is Digital marketing in Hindi?

Google, Bing और yahoo me Blogger Sitemap कैसे सबमिट करें

Vidmate Download karna hai: Vidmate Kaise Download kare