Facebook Messenger बस इस Powerful New Feature

Social media की दिग्गज कंपनी facebook अपने ऐप, मैसेंजर ऐप और साथ ही अपने वेब प्लेटफॉर्म में नई सुविधाओं को शामिल करने पर बहुत जोर दे रही है। अब, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, सोशल नेटवर्क की दिग्गज कंपनी फेसबुक ने अपने मैसेंजर ऐप में इस भयानक नए feture add kiya.


Facebook Messenger Just Got This Powerful New Feature
Facebook Messenger Just Got This Powerful New Feature

पढ़े: Specific Android ऐप्स के Update को स्थायी रूप से कैसे रोकें

Facebook Messenger Just Got This Powerful New Feature



Facebook ne क्या आपने गलती से फेसबुक मैसेंजर पर message भेजा है? चिंता मत करो, क्योंकि अब तक mark जुकरबर्ग के social media दिग्गज facebook पर आप बस esa karne denge. यदि आपने गलती से कोई संदेश भेजा है और इसे पहले ही प्राप्त और पढ़ा जा चुका है, तो अब आप इसे Delete kar सकते हैं

social network दिग्गज facebook ने हाल ही में घोषणा की कि अब फेसबुक मैसेंजर का कोई भी उपयोगकर्ता पहले से भेजे गए Delete kar sakte है। ha, kuch esa jo ab tak केवल सोशल नेटवर्क के अधिकारियों के पास ही उपलब्ध था।
jesa ki ham ne apko बताया ki is नए और सबसे बहुप्रतीक्षित फीचर की घोषणा सोशल नेटवर्क दिग्गज फेसबुक ने अपने आधिकारिक Blog ke madyam se खुद ही की और धीरे-धीरे user तक पहुंचना shuru ho jayega. इसलिए, फेसबुक मैसेंजर के सबसे प्रत्याशित अद्यतन के लिए बस बने रहें।
सोशल नेटवर्क दिग्गज facebook यह सुनिश्चित karta hai है कि कार्यक्षमता phlele se hi apne sewa ke sabhi उपयोगकर्ताओं को वितरित ki ja rahi है जैसा कि हमने बताया। जबकि सोशल नेटवर्क की दिग्गज कंपनी facebook is baat ki की भी गारंटी देती है कि आप ग्रुप बातचीत में भी message ko hata sakte hai.

पहले से भेजे गए संदेश को हटाने के लिए आपको जो करना है, वह यह है कि आपको संदेश को पकड़ना होगा और उसके तुरंत बाद एक Pop-Up Menu दिखाई देगा, jisme apko samagri या संदेश को हटाने का विकल्प मिलेगा।
हालाँकि, social media network दिग्गज Facebok ne यह भी कहा कि आप इसे भेजने के 10 minute ke भीतर केवल facebook messanger se ek message nikal sakte  हैं। दूसरे शब्दों में, अगर आपको सबमिट बटन दबाए 10 minute से अधिक samye हो चुका है, तो अपने दिमाग में रखें कि आप इसे हटा या हटा नहीं सकते।
इसके अलावा, आप में से कई लोगों को याद नहीं होगा कि लगभग एक साल पहले सोशल नेटवर्क दिग्गज फेसबुक इसी फीचर की टेस्टिंग कर रहा था और अब आखिरकार उसने अपने सभी यूजर्स को अपडेट के जरिए यह फीचर जारी कर दिया है। लेकिन, तथ्य यह है कि पहले जब सोशल नेटवर्क की दिग्गज कंपनी फेसबुक इस feature का परीक्षण कर रही थी, उस समय कुछ विवाद हुआ था, क्योंकि इस सुविधा की उपलब्धता केवल इसके अधिकारियों तक सीमित थी।

जबकि अब सब कुछ नियंत्रण में लगता है, क्योंकि Social network की दिग्गज कंपनी Facebook ने आखिरकार मैसेंजर के अपने सबसे प्रतीक्षित और प्रत्याशित फीचर के लॉन्च की घोषणा की। तो आप इस बारे मे क्या सोचते हैं? बस नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने सभी विचारों और विचारों को साझा करें।
hello friends apko ye jankari kasi lagi hame Comment me batao 

Comments

Popular posts from this blog

Vidmate Download karna hai: Vidmate Kaise Download kare

डिजिटल मार्केटिंग क्या है? What is Digital marketing in Hindi?

Google, Bing और yahoo me Blogger Sitemap कैसे सबमिट करें